Selfie लेना क्यों है हानिकारक ? जरुर पढ़े 

Selfie लेना क्यों है हानिकारक ? Selfie लेना क्यों पढ़ रहा है लोगो पर भारी ? जरुर पढ़े

Selfie लेना क्यों है हानिकारक – जी हा ! आपने सही सुना  है, Selfie लेना आज के युग का Passion बन चूका है ! लेकिन में आपको बता दु की Selfie लेना आपको महंगा पढ़ सकता है क्योकि Selfie का Krazz लोगो को मानसिक Passent बना रहा है. इसका कारण ये है के आप को बार-बार एक ही Position करने से मासपेसियो में खिचाव आ सकता है. 

कभी नहीं ले DANGROUS LOCATION पर सेल्फी !

America में हुयी Research के अनुसार लोगो में Mental Elness भी बढ़ रहा है ! पूरी दुनिया में लगभग हर दिन 10 करोड़ से ज्यादा Selfie ली जाती है. लोग Selfie लेने के लिए ऐसी Location पसंद कर रहे है जिससे उनकी जान को भी खतरा हो सकता हो सकता है. आप ने सुनना ही होगा India में आये दिन ऐसे Accident होते ही रहते है.

FINNALY क्या होते  है सेल्फी लेने के RESULT

Selfie लेना क्यों है हानिकारक
Selfie लेना क्यों है हानिकारक


इससे ज्यादा Youngester के नाम ही सामने आते है. India में इसका बढ़ता Krazz Accident को बढ़ावा देता है. India में ज़ोक्खिम उठा कर Selfie लेने से काफी लोगो की जान जा चुकी है. Selfie से Accident के मामले में India सबसे आगे है ! Selfie के कारण आपके Solder के जोड़ो में भी Pain हो सकता है. आप को में ये नहीं बोल रहा हु की आप Selfie न ले, लेकिन आप अपनी जान की किमत समज कर Selfie ले,बिना जोखिम उठाये Selfie ले, याद रहे आपकी जान की किम्मत एक पल की Selfie से कई ज्यादा है.  

NOTE : List of selfie-related injuries and deaths Must Read Now

THANK’S FOR COMING – अगर आपको ये जानकारी USEFULL लगे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ SHARE जरुर करे. ताकि कभी भी आपके दोस्त कोई गलती ना करे ! और हमारे साथ जुड़े रहने के लिए SUBSCRIBE जरुर कर ले !

loading...
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *